लंदन : ब्रिटेन में पाकिस्तानी मूल के एक काउंसलर ने बैठक के दौरान महिलाओं के एक समूह को एक लड़की की टॉपलेस फोटो भेज दी जिसके बाद विपक्षी लेबर पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया। गुरुवार को खबरों में बताया गया कि काउंसलर ने इसे ‘‘ईमानदार गलती'' करार दिया है।

बीबीसी ने खबर दी है कि शेफील्ड सिटी के काउंसलर मोहम्मद मारूफ ने व्हाट्सएप्प ग्रुप ‘मम्स यूनाईटेड' में यह फोटो भेजी। इसने बताया कि समूह की संस्थापक साहिरा इरशाद ने जैसे ही चाकू से होने वाले अपराध पर याचिका प्रस्तुत की, उन्होंने समूह में फोटो डाल दी।

मारूफ ने कहा कि इससे वह ‘‘काफी शर्मिंदा'' हुए और इस घटना को ‘‘ईमानदार गलती'' बताते हुए माफी मांगी है। खबरों में बताया गया है कि जांच होने तक लेबर काउंसिल ने उन्हें निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें :

दोस्त की पत्नी से बनाना चाहता था अवैध संबंध, नहीं हुई तैयार तो...

पत्नी की ‘अदला-बदली’ करना चाहते थे पति, साली भी हो गई तैयार और फिर...

लोकल डेमोक्रेसी रिपोर्टिंग सर्विस के मुताबिक, उन्होंने कहा कि वह बैठक में इरशाद के बोलने का वीडियो अटैच करने का प्रयास कर रहे थे और इसके बजाए गलती से अवांछित तस्वीर अटैच होकर चली गयी।

उन्होंने दावा किया कि तस्वीर भेजे जाने के ‘‘कुछ सेकंड'' के अंदर ही उन्होंने इसे हटाने के लिए कहा। मारूफ ने कहा, ‘‘यह मेरा निजी फोन है और व्हाट्सएप्प पर कई चीजें आती रहती हैं और हर चीज फोन के फोटो प्रोफाइल में अपने आप सुरक्षित होती जाती है।'' उन्होंने कहा, ‘‘किसी ने मुझे यह फोटो भेजी, यह सुबह में आई होगी और यह मेरे फोन के फाइल में चली गई।''