पेरंबूर : तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में कास्टिंग काउच का एक और मामला सामने आया है। एक युवती ने फिल्मों में मौका देने के नाम पर युवतियों को अपने हवस का शिकार बनाना और बाद में उन्हें देह व्यापार में धकेलना जैसे कार्यों को अंजाम दे रहे एक कास्टिंग काउच डायरेक्टर का भंडाफोड़ किया है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री श्रीरेड्डी ने कास्टिंग काउच के नाम पर टॉलीवुड और कॉलीवुड में खलबली मची थी। उसके बाद कई प्रमुख अभिनेत्रियों ने भी इस तरह की वारदातों का सामना करने संबंधी अपने अनुभवों को कई साक्षात्कारों व सोशल मीडिया के जरिए साझा किया था। अब मी टू के नाम पर यौन उत्पीड़न की शिकायतें खलबली मचा रही हैं।

इन परिस्थितियों में चेन्नई की एक युवती ने मोहन नामक कास्टिंग डायरेक्टर पर फिल्म में मौका देने के बहाने महिलाओं को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने का आरोप लगाया। युवती ने बताया कि महिलाओं के साथ कास्टिंग डायरेक्टर की रासलीला से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक करने पर डायरेक्टर उसके (युवती) साथ की रासलीला के दृश्यों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दे रहा है।

इसे भी पढ़ें :

इंग्लैंड में भारतीय समलैंगिक ने ब्वॉयफ्रेंड के लिए घोंटा पत्नी का गला

पीड़ित युवती ने अपने फेसबुक पर बताया है कि फिल्मों में मौके के नाम पर मोहन ने कई युवतियों व महिलाओं का इस्तेमाल किया है और इससे संबंधित सबूत उसके पास मौजूद हैं। उसने बताया कि वह इस संबंध में पुलिस में शिकायत करने जा रही है।

फिलहाल अपनी सुरक्षा के मद्देनजर वह इसका खुलासा नहीं कर सकती और वह अपने पास मौजूद मोहन की रासलीला से जुड़ी कुछ तस्वीरें पहले ही फेसबुक पर पोस्ट कर चुकी है। युवती द्वारा पोस्ट की गई कास्टिंग डायरेक्टर मोहन की रासलीला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।