मंदिर में आई विदेशी महिला को कोल्ड ड्रिंक्स में मिलाई नशीली गोली, फिर इन दोनों ने किया गैंगरेप

कांसेप्ट फोटो - Sakshi Samachar

मथुरा : उत्तर प्रदेश में मथुरा पुलिस ने वृंदावन में इस्कॉन मंदिर में दर्शन करने पहुंची एक विदेशी महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी महिला को मथुरा दर्शन कराने वाले ऑटो चालक और गाइड हैं।

दोनों आरोपियों ने महिला को बेहोश कर दुष्कर्म को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, दक्षिण अफ्रीका से महिला मथुरा में मंदिरों के दर्शन करने 24 नवंबर को भारत आई थी। रविवार को वह वृंदावन के इस्कॉन मंदिर में भजन-कीर्तन करने के बाद मथुरा के दर्शन करने के लिए निकली थी। ऑटो चालक और गाइड ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया और उससे दुष्कर्म किया।

अरेस्ट आरोपी

यह भी पढ़ें :

पहले मां फिर बच्चे और बाद में पति ने तोड़ा दम, स्टोरी पढ़ कांप उठेगी रूह

दिल्लीः 25 वर्षीय युवक ने फुटपाथ पर सो रही डेढ़ साल की बच्ची को अगवा कर किया रेप

पीड़िता की सहेली ने थाना महावन में देर रात शिकायत दी। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजना चाहा, लेकिन पीड़िता ने इनकार कर दिया। विदेशी युवती ने पुलिस को लिखकर दिया है, "हमारे देश में छूने को भी दुष्कर्म का प्रयास माना जाता है। जांच के बहाने फिर मेरे साथ कुछ बुरा हो सकता है।" इसके बाद पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू की। पता चला कि पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म डैंपियर नगर के एक ब्यूटी पार्लर में हुआ।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) श्रवण कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि इस मामले में पुलिस ने डैम्पियर नगर इलाके से दो आरोपियों ऑटो चालक मोनू और गाइड विष्णु को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डी के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

एएसपी ने बताया कि दोनों आरोपियों ने पीड़िता को विश्वास में लेकर मंदिर घुमाने का वादा किया और विश्वास को तोड़ते हुए उसे बेहोश कर दुष्कर्म किया। आरोपियों को जेल भेजा गया है।

Advertisement
Back to Top