हैदराहबाद : एक व्यक्ति ने पत्नी द्वारा आमलेट न बनाने से नाराज होकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना कूकटपल्ली पुलिस थाना परिधि में प्रकाश में आई है।

सर्कल इंस्पेक्टर लक्ष्मीनारायण के अनुसार, केपीएचबी रोड नं. 1 के एमआईजी निवासी रेवडा रमेश (24) और उसकी पत्नी वनजा पति-पत्नी है। वह वॉचमैन का काम करता था।

यह भी पढ़ें:

डॉ. शिल्पा आत्महत्या के लिए प्रोफेसर हैं जिम्मेदार, CID की जांच में हुआ यह खुलासा

रमेश ने रात को शराब लेकर आया। साथ ही पत्नी को खाने के आमलेट बनाने को कहा। मगर पत्नी आमलेट बनाने से मना किया। इसी बीच दोनों में बहन झगड़ा हो गया।

वनजा ने मकान के मालिक को झगड़े का कारण बात बताई। इसके बाद महेश के मारने के डर से वह उनके घर में चली गई। थोड़ी देर बाद आकर देखी तो अंदर से दरवाजा बंद था।

उन्होंने महेश से दरवाजा खोलने को कहा। मगर दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा भी खटखटाया। मगर अंदर से आवाज नहीं आई है। इसके बाद उन्होंने थाने में जाकर इस घटना के बारे में पुलिस को बताई। पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया।

पुलिस ने मकान के अंदर जाकर देखा कि महेश पंखे को फांसी देकर लटक रहा था। उन्होंने महेश को नीचे उतारकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।