जगित्याल (तेलंगाना) : जिले में दसवीं कक्षा के दो छात्रों ने की आत्महत्या कर ली। यह घटना रविवार को शहर के मिशन कंपाउण्ड प्रकाश में आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शहर के विजयनगर कॉलोनी निवासी महेंदर (15) और विद्यानगर निवासी रवितेजा (15) स्थानीय एक निजी स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ रहे थे। इसी क्रम में दोनों उसी स्कूल में पढ़ रही एक छात्रा से मन ही मन ही प्रेम करने लगे। मगर उनके इस प्रेम के बारे में न बड़ों को पता था और न ही उस छात्रा को बताया और न ही स्कूल प्रबंधन को इस बारे में खबर थी।

यह भी पढ़ें:

विवाहिता पर ससुर के साथ लगा नाजायज संबंध का आरोप , पेड़ से बांधकर की गई पिटाई

जब महेंदर और रवितेजा को पता चला कि वो दोनों एक ही छात्रा से प्रेम करते है तो उन्हें शर्मिंदगी महसूस हुई। इसी के चलते दोनों ने आत्महत्या करने फैसला किया। रविवार को दोनों ने एक साथ बिताया। इसके बाद शाम को मिशन कंपाउण्ड के सुनसान जगह गये। खूब शराब पी। जब शराब का नशा चढ़ा तो दोनों ने अपने साथ ले आये पेट्रोल को शरीर पर डालकर आग लगा ली।

जब आग के कारण चीखने चिल्लाने लगे तो आस पास के लोग मौके पर पहुंचे। इसी दौरान महेंदर की मौके पर मौत हो गई थी। जबकि 85 प्रतिशत जले रवितेजा ने जगित्याल के सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मौत से पहले रवितेजा ने मीडिया को बताया, "मैं और महेंदर स्कूल में ही पढ़ रही एक ही छात्रा से प्यार करते थे। मगर हमारे प्यार के बारे में न ही छात्रा को बतायी और न ही परिवार के लोगों बताया। हमें डर था कि हमारे प्यार का ये सभी विरोध करेंगे। इसी डर से हम दोनों ने मिलकर आत्महत्या करने फैसला लिया। पेट्रोल डालकर आत्महत्या कर ली।" पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।