आंध्र प्रदेश में विशेष दर्जा की मांग के समर्थन में एक और युवक ने की आत्महत्या

जमाल बाशा (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

कर्नूल (आंध्र प्रदेश) : विशेष दर्जे की मांग के समर्थन में एक और युवक ने आत्महत्या कर ली। जिले के गोस्साडु मंडल परिथि जिल्लेल्ला गांव निवासी और बेरोजगार युवक जमाल बाशा (27) ने आत्महत्या की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जमाल पाशा का पिछले साल ओर्वकल्लू मंडल के हुसेनापुरम निवासी हरिफा के साथ विवाह हुआ था। बाशा डिग्री पास कर चुका था। मगर उसे कोई भी नौकरी नहीं मिली थी। फिर भी वह सेलफोन सर्विस सेंटर में काम करते हुए जिंदगी गुजार रहा था। मगर कम वेतन से जीवन गुजारना मुश्किल होता गया। इस बात को लेकर वह हमेशा निराश रहता था।

यह भी पढ़ें:

विशेष दर्जा के लिए छात्र की आत्महत्या चिंता का विषय : YS जगन

बाशा हमेशा कहता था कि यदि राज्य को विषेश दर्जा मिला होता तो उसी सरकारी या कोई और नौकरी मिल जाती। इसी क्रम में शनिवार को मकान में कोई न रहने के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बाशा की पत्नी हरिफा ने बताया कि नौकरी न मिलने के कारण उसके पति ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने यह भी बताया कि आत्महत्या से पहले उसके पति ने विशेष दर्जा न मिलने के कारण ही आत्महत्या करने का उल्लेख करते हुए एक सुसाइड नोट भी लिखा।

दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि उन्हें किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

Advertisement
Back to Top