बिहार में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में 360 लोगों पर मामला दर्ज, 15 गिरफ्तार

महिला को निर्वस्त्र कर घुमाते लोग - Sakshi Samachar

आरा : बिहार के भोजपुर जिले में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने और पिटाई करने के मामले में 360 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। यही नहीं इस मामले में पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

वहीं इस मामले में स्थानीय पुलिस की लापरवाही बरतने का आरोप में पटना क्षेत्र के आईजी नैय्यर हसनैन खां ने बिहिया के 8 पुलिकर्मी समेत SHO को भी सस्पेंड कर दिया था।

इस मामले में बीती रात से ही पुलिस इलाके में छापेमारी कर रही है। जिसके बाद पुलिस ने 15 लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर है।

बता दें कि ये पूरी वारदात सोमवार दोपहर की है। जब बिहिया रेलवे स्टेशन के पास 20 वर्षीय विमलेश शाह का शव रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ था। लाश मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने वहां जमकर उत्पात मचाया। दुकानों में लूटपाट की। वाहनों में तोड़फोड़ की।

इसे बारे में पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि यह घटना लापता हुए 19 वर्षीय विमलेश शाह का शव रेलवे ट्रैक के नजदीक बरामद होने के बाद हुई।

उन्होंने बताया कि शाह के गांव दामोदरपुर के लोगों ने उसका शव बरामद होने के बाद रेड लाइट एरिया में रहने वालों पर उसकी गला घोंट कर हत्या करने का संदेह व्यक्त किया। ग्रामीणों ने स्थानीय बाजार में कई दुकानों में आग लगा दी और कई लोगों की पिटाई की।

ये भी पढ़ें--

रेप के बाद नाबालिग को देता था धमकी, किसी को बताओगी... तो नरक में जाओगी

32 मामले में वांछित शातिर चोर गिरफ्तार, लगभग 40 लाख की संपत्ति बरामद

उग्र ग्रामीणों ने एक महिला के कपड़े फाड़ दिये और उसके बाद उसे निर्वस्त्र करके घुमाया। इस दौरान महिला की पिटाई भी की गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भीड़ ने पास से गुजर रही ट्रेन पर भी पथराव किया।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को हिंसा पर उतारू लोगों को नियंत्रित करने के लिए हवाई फायरिंग करनी पड़ी। भीड़ की ओर से भी गोलीबारी की गयी । उन्होंने वहां स्थिति को नियंत्रण में बताते हुए कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज किये जाने के साथ भीड़ में शामिल लोगों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है।

Advertisement
Back to Top