हत्या-आत्महत्या में उलझी दिव्यांग व्यक्ति की मौत की गुत्थी

फांसी पर लटता प्रवीण - Sakshi Samachar

हैदराबाद : चंदानगर थाना परिधि में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय गोपी नगर निवासी प्रवीण कुमार (29) अपने मकाने में पंखे की कोंडी को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मगर परिजनों ने दिव्यांग प्रवीण के आत्महत्या किये जाने की घटना से इंकार किया और आरोप लगाया कि अज्ञात लोगों ने हत्या की है।

पुलिस ने बताया कि हाथ-पैर काम नहीं चलने के कारण प्रवण कुछ समय से बिस्तर पर ही पड़ा हुआ था। इसी क्रम में उसकी पत्नी तेजस्विणी पारिवारिक कलह के कारण मायके चली गई। उन्हें एक बेटा सचेतन संतान भी है।

ये भी पढ़ें :

पिलेरु में जूनियर महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या

तिरुपति में एक और मेडिकल छात्रा ने की आत्महत्या, एसवी कॉलेज में तनाव

स्थानीय लोगों ने आज सुबह दिव्यांग प्रवीण को पंखे पर लटकता पाया और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या या हत्या की दृष्टीकोण से घटना की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस की डागस्काइड और क्लूस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

दूसरी ओर परिजनों ने संदेह जताया कि एक दिव्यांग व्यक्ति ऊपर चढ़कर कैसे आत्महत्या कर सकता है? साथ ही उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ है। परिजनों ने आरोप लगाया कि अज्ञात लोगों ने दिव्यांग प्रवीण की हत्या करके शव को फांसी पर लटकाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

Advertisement
Back to Top