यादाद्री भुवनगिरी (तेलंगाना) : जिले में हुई सड़क दुर्घटना में एक बीटेक छात्र की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। यह दुर्घटना जिले के बीबीनगर मंडल परिधि के कोंडमडुगुमेट्टु के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को सुबह हुई।

पुलिस के अनुसार, कुशाईगुड़ा निवासी नेलगौडा शिवगौड (18) यादगिरीगुट्टा में अपनी नानी के पास रहते हुए अरोरा इंजीनियरिंग कॉलेज में दूसरे साल की पढ़ाई कर रहा था। इसी क्रम में घटकेसर मंडल परिधि के आवुशापुर के वीबीआईटी कॉलेज में परीक्षा लिखने अपने दोस्त भरत और साईराम के साथ स्कूटी पर रवाना हुए।

यह भी पढ़ें :

कुत्ते को बचाने के चक्कर में लाइन इंस्पेक्टर की सड़क दुर्घटना में मौत

कोंडमडुगुमेट्टु के पास सड़क पार करते समय तेज गति से आई इन्नोवा कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में शिवगौड की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भरत और साईराम गंभीर रूप से घायल गये। घायल छात्रों को इलाज के लिए हैदराबाद भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

रास्ता रोको, दो लाख मुआवजा

दूसरी ओर दुर्घटना के विरोध में शिवगौड के परिजनों ने रास्ता रोको किया। इसी क्रम में कार के मालिक ने मृतक के परिजन को दो लाख रुपये देने का आश्वासन दिया। इसके बाद रास्ता रोको आंदोलन वापस लिया।