रांची : झारखंड के धनबाद जिले में एक महिला के साथ हैवानियत की सारी हादें पार कर देने वाला मामला सामने आया है। पीड़ित महिला अर्धनग्न अवस्था में थाने पहुंचकर अपनी आप बीती सुनाई है। महिला के साथ क्रूरता के सारी हदें पार करने वाला व्यक्ति कोई और नहीं, उसका पति ही है।

जानकारी के अनुसार जिले में बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के विज्ञान विहार कॉलोनी में किराये के मकान में रहने वाले अशोक पांडे ने बीती रात अपनी पत्नी के साथ शराब के नशे में मारपीट की। यही नहीं जब उसका जी नहीं भरा तो क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए महिला के प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार से बुरी तरह से काट डाला।

पीड़ित महिला बिलखती हुई अर्धनग्न अवस्था में थाने पहुंची। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उस महिला को सबसे पहले साड़ी मंगवाकर पहनाया, फिर उसके बाद अस्पताल लेकर भागे।

इसे भी पढ़ें

प्रेमी के साथ मिलकर मां ऐसे कर रही थी पिता की हत्या, बच्चों ने देखा तो कर दिया बाथरूम में बंद

जहां पर महिला का लगभग 2 घंटे से ऑपरेशन हुआ, फिलहाल वो बेहोश है। बताया जाता है कि पति ने अपनी के नाजुक अंगों को बुरी तरह से नुकसान पहुंचाया है। वहीं, ऑपरेशन के दौरान जब महिला को ब्लड की जरूरत पडी तो खुद बरवाअड्डा थाना प्रभारी दिनेश कुमार और थाने के एक पुलिसकर्मी दिनेश राम ने एक-एक यूनिट ब्लड दिया।

महिला के मायके वाले भी अस्पताल पहुंच चुके हैं। जहां पर उनके मां और पिता अपनी बेटी का इलाज करवाने में जूट गए है। पुलिस महिला के पति को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी में जुटी हुई है।