हैदराबाद: टीम वन इंडिया कुवैत नामक कंपनी के प्रबंधक गोपीशेट्टी श्रीधर ने पत्नी और प्रेमी के खिलाफ बंजारा हिल्स पुलिस थाने में शिकायत की है। शिकायत में बताया गया है कि हैदराबाद में फिल्मनगर के अपर्णा सिनार वैली का गोपीशेट्टी श्रीधर कुवैत में टीम वन इंडिया प्राइवेट कंपनी चला रहा है।

श्रीधर के परिवार में दो बेटियां हैं। हाल ही श्रीधर की पत्नी ने घर में ही व्यायाम का प्रशिक्षण लेने के लिए बोइनी राकेश कुमार यादव नामक प्रशिक्षक (फिटनेस ट्रेनर) को नियुक्त किया। राकेश हर रोज सुबह घर आकर दो घंटे तक प्रशिक्षण दे रहा है। इस क्रम में दोनों में अवैध संबंध बना।

इस बात की भनक लगने पर घर में काम करनेवालों और ड्राइवरों ने श्रीधर को जानकारी दी। श्रीधर ने दोनों की चेतावनी दी। बता दें कि श्रीधर जब दो महीने पहले कुवैत गया था, राकेश श्रीधर के घर में ही रह रहा था। दो दिनों पहले श्रीधर कुवैत से घर आया और उसने दोनों को रंगेहाथों पकड़ा। तत्पश्चात उसने दोनों को घर से बाहर निकाल दिया।

इसे भी पढ़ें:

अवैध संबंध के संदेह में पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

श्रीधर को इस बात का जानकारी मिली है कि दोनों ने मिलकर कलसीसुरास नामक फिल्म निर्माण संस्था शुरू की है। इन दोनों से उसकी जान को खतरा होने का शिकायत श्रीधर ने बंजारा हिल्स पुलिस थाने में की है। पुलिस ने श्रीधर की पत्नी और राकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।