हैदराबाद: अन्य एक महिला के साथ अवैध संबंध बनाने पर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतारा। बताया जा रहा है कि हैदराबाद में एसआर नगर पुलिस थाना परिधि के एर्रागड्डा न्यू सुलतान नगर में यह घटना उजागर हुई। निजामाबाद जिला, कामारेड्डी के बैरय्या का स्वर्णलता के साथ वर्ष 2013 में विवाह हुआ था। इस दंपति को एक बेटा और एक बेटी हैं।

वह एक कंपनी में काम करते हुए परिवार का पालनपोषण कर रहा था। इस बीच उसने अन्य एक महिला के साथ विवाहेतर संबंध बनाया। इस बात का संदेह होने पर स्वर्णलता और बैरय्या के बीच झगड़ा होने लगा। इस क्रम में देर रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ। स्वर्णलता ने सो रहे बैरय्या के सिर पर मुसल से हमला किया। इस घटना में गंभीर रुप से घायल होने पर उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें :

अवैध संबंध : पति की हत्यारिन श्रीविद्या गिरफ्तार

बता दें कि स्वर्णलता पति पर हमला करने के बाद पडोसी श्रीकांत के घर गई और उसने पति के बीमार होने और उसे अस्पताल ले जाने के लिए सहयोग करने की बात कही। उसने घर जाकर खून में लथपथ बैरय्या के शव को देखा और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल भेज दिया। आरोपी स्वर्णलता को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।