मेरठ : उत्तर प्रदेश में मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में सातवीं कक्षा की एक दलित छात्रा को पांच युवकों द्वारा अगवा करके दुष्कर्म किए जाने और इस वारदात का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है।

थाना कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया 12 साल की दलित बालिका के परिजनों ने शिकायत दर्ज करायी है कि 19 जुलाई को स्कूल जाते समय छात्रा का सरधना रोड से मन्नू (19) ने अपने चार दोस्तों के साथ अपहरण कर लिया। मन्नू ने एक होटल में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया जबकि उसके दोस्तों- सचिन,प्रवीण,सतेन्द्र और रवि ने मोबाइल से इस वारदात का वीडियो बनाया।

इसे भी पढ़ें

महिला से बलात्कार के मामले में TV प्रोड्यूसर को 7 साल  की जेल

बाद में छात्रा को बेहोशी की हालत में हाईवे पर वे फेंककर फरार हो गए। बताया गया कि आरोपी विडियो क्लिप वायरल करने की धमकी दे रहे थे,जिसके चलते एक सप्ताह तक छात्रा ने मुंह नहीं खोला। स्कूल से अनुपस्थित रहने पर स्कूल प्रशासन ने बुधवार को छात्रा के परिजनों को फोन किया। तब जाकर छात्रा ने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें

12 साल से कम उम्र की लड़की से रेप पर मिलेगी फांसी, दंड विधि संशोधन विधेयक लोकसभा में पेश

दीपक शर्मा के अनुसार शिकायतर के आधार पर आरोपी मन्नू पर दुष्कर्म और अन्य सभी आरोपियों पर छेड़खानी,अपहरण और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।