कौशाम्बी (उ.प्र.) : कौशाम्बी जिले के सराय अकिल क्षेत्र में आज बारातियों से भरी जीप के एक मोटरसाइकिल से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर खाई में पलट जाने से उस पर सवार आठ लोगों की मौत हो गई तथा चार अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के बड़ेहरी गांव निवासी सुरेश के बेटे लवलेश की बारात सराय अकिल थाना क्षेत्र के कामता प्रसाद के यहां शनिवार को गई थी। आज पूर्वाह्न लगभग 11 बजे बारात वापस लौट रही थी। उन्होंने बताया कि बारात में शामिल एक जीप सराय अकिल थाना के रक्सराई गांव के पास सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल से टकरा गई। टक्कर के बाद जीप बेकाबू होकर खाई में पलट गई।

इसे भी पढ़ें :

मेजर की पत्नी की हत्या के आरोप में दूसरा मेजर लिया गया हिरासत में

सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों तथा जीप सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जीप सवार चार अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। हादसे में मरने वालों में रथलाल (35), रोशनी (18), साजन (11), गोरेलाल (30), ननकू (50), गुलशन अली (18), मोतीलाल (50) तथा 26 वर्षीय अज्ञात जीप चालक शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिये भेजे गए हैं।