निर्मल (तेलंगाना) : जिले में दस साल की छात्रा की बलात्कार के बाद हत्या किये जाने के विरोध में सोमवार को बंद मनाया जा रहा है। छात्र संगठनों और स्थानीय लोगों ने बंद का आह्वान किया है। बंद चलते निर्मल शहर में व्यापारिक प्रतिष्ठान और स्कूल कॉलेज बंद कर दिये गये।

इस अवसर छात्र संगठनों के नेताओं ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। साथ ही मृतक छात्रा के माता-पिता के साथ न्याय करने की मांग की है। इसके अलावा पुलिस की हिरासत में लिये आरोपियों को उनके हवाले करने की भी मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना में दस साल की नाबालिग के साथ बलात्कार के बाद हत्या

आपको बता दें कि तेलंगाना के निर्मल जिले में एक व्यक्ति ने दस साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी। यह घटना जिले के सोन मंडल में रविवार को हुई थी।

पुलिस ने बताया कि अपने घर के बाहर खेल रही बच्ची को 26 वर्षीय आरोपी प्रवीण कुमार फुसला कर एक सुनसान जगह पर ले गया। वहां उसने बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर उसे मार डाला।

बच्ची के अभिभावकों ने उसे खोजा और उसका पता न चलने पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। कुछ स्थानीय लोगों ने बच्ची का शव आज देखा और उसके अभिभावकों तथा पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने प्रवीण और उसके एक साथी को हिरासत में लिया था।

पूछताछ में उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। उसके खिलाफ पोक्सो कानून तथा आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।