यूपी : मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, 2 सिपाही घायल 

कॉन्सेप्ट इमेज - Sakshi Samachar

बहराइच : उत्तर प्रदेश में बहराइच पुलिस ने खैरीघाट थाना क्षेत्र के एकघरवा घाट के पास बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में 25 हजार के एक इनामी को जख्मी कर गिरफ्तार कर लिया, वहीं दो बदमाश मौके से फरार हो गए।

मुठभेड़ में दो सिपाही भी घायल हो गए। तीनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। पकड़ा गया इनामी लखीपुर खीरी जनपद का रहने वाला है। उसके पास से असलहा व कारतूस भी बरामद हुआ है।

पुलिस अधीक्षक शोभराज ने शुक्रवार को बताया कि खैरीघाट एसएचओ विनोद कुमार यादव की टीम गुरुवार आधी रात के बाद गश्त पर थी। इस बीच पुलिस को थाना क्षेत्र के शिवपुर बाजार से सरयू नदी के एकघरा घाट के पास बदमाशों के होने की सूचना मिली।

यह भी पढ़ें :

चलती कार में लड़की के साथ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की, इस बीच पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें दो पुलिसकर्मी सिपाही विनय मौर्य और प्रमोद चौधरी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया, वहीं उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश की पहचान 25 हजार रुपये के इनामी रामविलास लोनिया उर्फ लप्पू सिंह निवासी ग्राम मक्कापुरवा, थाना ईशानगर जनपद लखीमपुर खीरी के रूप में हुई। आरोपी के कब्जे से एक तमंचा, छह जीवित और दो खोखा कारतूस बरामद हुए हैं। घायल बदमाश और आरक्षियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल मं भर्ती कराया गया है।

-आईएएनएस

Advertisement
Back to Top