लखनऊ : उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद और मथुरा में हुए दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच से ज्यादा लोग घायल हो गए। इलाहाबाद जिले के नवाबगंज क्षेत्र में इलाहाबाद-लखनऊ राजमार्ग पर आज तड़के हुई सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि टैक्सी से ये लोग अपने परिचितों को लखनऊ हवाईअड्डे से लिवाने जा रहे थे।

तड़के करीब चार बजे मलाकबलऊ गांव के पास उनकी एसयूवी को किसी अज्ञात वाहन से टक्कर मार दी जिससे वाहन सवार सभी लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सोनू पटेल, अरमान, अमित, कादिर और सीबू के रूप में हुई है। इनकी उम्र 20-30 वर्ष के बीच है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

आगरा से गोवर्धन परिक्रमा करने आ रहे सिपाही सहित चार लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीती रात आगरा से गोवर्धन परिक्रमा के लिए आ रहे प्रदेश पुलिस के एक सिपाही की कार दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर पिकअप वैन से जा भिड़ी। हादसे में सिपाही, उसकी पत्नी, बेटे व भांजी की मौत हो गई जबकि बेटी और दामाद गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें :

डोन-पैसेंजर ट्रेन के बाथरूम में गार्ड की मिली डेड बॉडी, सिर पर गंभीर चोट के निशान

रिफाइनरी क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक विनय सिंह चैहान ने बताया कि अलीगढ़ में तैनात आगरा निवासी पुलिस कांस्टेबल राजेंद्र सिंह परिवार के साथ सोमवार को कार से गोवर्धन परिक्रमा के लिए जा रहे थे। उन्होंने बताया कि राजेंद्र सिंह की कार फतिहा मोड़ पर पिकअप वैन से टकरा गयी। हादसे में कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। इसमें राजेंद्र सिंह, पत्नी सविता देवी, बेटे नरेंद्र और भांजी पूजा की मौके पर ही मौत हो गयी।

अधिकारी ने बताया कि हादसे में सिंह की बेटी रूबी और दामाद राघवेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। दोनों को क्रमश: नयति मेडिसिटी अस्पताल और आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।