इंदौर: निजी स्कूल में दो शिक्षिकाओं द्वारा चार वर्षीय बच्ची के यौन उत्पीडन के सनसनीखेज आरोपों को लेकर पुलिस ने आज मामला दर्ज किया। शहर पुलिस अधीक्षक वंदना चौहान ने संवाददाताओं को बताया कि छत्रीपुरा इलाके के यूरो किड्स स्कूल में दो शिक्षिकाओं द्वारा केजी की छात्रा से बेहद अश्लील हरकतें किये जाने की शिकायत पर लैंगिक अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो एक्ट) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि बच्ची ने यह आरोप भी लगाया है कि जब दो शिक्षिकाएं उसका यौन उत्पीडन करती थीं, तब एक अन्य शिक्षिका अपने मोबाइल फोन के जरिये इसका फोटो या वीडियो भी बनाती थी। चौहान ने बताया कि मामले को विस्तृत जांच के लिये छत्रीपुरा पुलिस थाने भेज दिया गया है. पीडति बच्ची की मदद से आरोपी शिक्षिकाओं की पहचान की कोशिश की जा रही है।

इस बीच, पुलिस बच्ची को लेकर निजी स्कूल पहुंची और इसके स्टाफ से पूछताछ की। इस दौरान बच्ची के गुस्साये परिजनों ने आपा खोते हुए कुछ स्कूल कर्मचारियों की पिटाई कर दी। परिजनों का कहना है कि उन्हें बच्ची के यौन उत्पीडन के मामले का पता कल चला, जब उसने अपने निजी अंगों में दर्द की शिकायत करते हुए स्कूल जाने में आनाकानी की।