हार्दिक पांड्या का तूफानी शतक, बताया कैसे 39 गेंदों पर ठोंक दिए 105 रन 

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (सौ. सोशल मीडिया) - Sakshi Samachar

मुंबई : हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने चोट से दमदार वापसी करते हुए नवी मुंबई के डीवाई पाटिल टी-20 कप में रिलायंस-1 टीम से खेलते हुए सीएजी के खिलाफ 39 गेंदों पर 105 रनों की पारी खेल बता दिया है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए तैयार हैं।

हार्दिक ने अपनी पारी के दौरान आठ चौके और 10 छक्के लगाए। उनकी इस पारी के दम पर रिलायंस-1 ने 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 252 रन बनाए। इस पारी के बाद हार्दिक ने कहा कि वह जिस तरह से वापसी कर रहे हैं उससे काफी खुश हैं।

डीवाई पाटिल स्पोटर्स अकादमी के फेसबुक पेज पर हार्दिक ने कहा, "यह मेरे जैसे खिलाड़ियों के लिए शानदार मंच है। मैं छह महीनों से बाहर हूं। लंबे समय बाद यह मैं दूसरा मैच खेल रहा था। मेरे लिए यह शानदार मंच है जहां मैं देख सकता हूं कि मैं और मेरा शरीर इस समय कैसी स्थिति में है। जिस तरह से चीजें हो रही हैं मैं उससे खुश हूं।"

यह भी पढ़ें :

IPL में हरभजन सिंह के नाम है यह अनोखा रिकॉर्ड, तोड़ पाना है काफी मुश्किल

IPL 2020 : इस तूफानी गेंदबाज के आगे फीकी है सबकी चमक, भारतीय स्पिनर्स भी रेस में

अपनी आतिशी पारी पर उन्होंने कहा, "अगर गेंद मेरे क्षेत्र में होगी तो मैं जाऊंगा और उसे मारूंगा। अधिकतर समय यह मेरे लिए अच्छा होता है। ऐसी कोई रणनीति नहीं होती कि मुझे वहां जाकर मारना ही है।" पांड्या लंबे समय से पीठ की चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। अब वह टीम में आने के लिए पूरी तरह से फिट हैं।

Advertisement
Back to Top