राहुल द्रविड़ के बेटे ने फिर किया कमाल, ठोंक दी झन्नाटेदार सेंचुरी

पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का बेटा समित (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

हैदराबाद : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का बेटा क्रिकेट के मैदान में अपने हाथ दिखा रहा है। वह बल्ले के साथ साथ गेंदबाजी में भी काफी हुनरमंद बताया जा रहा है। राहुल का बेटा समित द्रविड़ अपनी बल्लेबाजी से जूनियर लेवल पर सबको काफी प्रभावित करता नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि बीटीआर शील्ड अंडर-14 ग्रुप-1, डिवीजन-2 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में उनकी टीम माल्या अदिती इंटरनेशनल स्कूल पहुंच गई है। समित द्रविड़ की सेंचुरी के दम पर उनकी टीम ने सेमीफाइनल में जगह बनाई है। पिछले तीन महीने में दो डबल सेंचुरी लगाने वाले समित ने 131 गेंद पर 166 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचाया। इस दौरान समित ने 24 चौके जड़े।

इसके साथ साथ समित ने 34 रन देकर चार विकेट भी झटके हैं। समित के इस प्रदर्शन के दम पर माल्या अदिती इंटरनेशनल स्कूल ने विद्याशिल्प अकैडमी को बड़े अंतर से हराया। माल्या अदिती इंटरनेशनल स्कूल ने 50 ओवर में पांच विकेट पर 330 रन बनाए, जवाब में विद्याशिल्प अकैडमी 38.5 ओवर में 182 रनों पर ऑलआउट हो गई।

इसे भी पढ़ें :

विवाद से अपनी असल काबिलियत पहचानेंगे पांड्या और केएल राहुल : द्रविड़

IPL 2020 : 3 मार्च को मैदान पर दिखेंगे धोनी, विश्वकप में खेला था आखिरी मैच

आपको याद होगा कि इससे पहले अंडर-14 बीटीआर शील्ड मैच में समित ने कुछ दिन पहले ही डबल सेंचुरी ठोकी थी। दो महीने पहले भी समित के बल्ले से एक डबल सेंचुरी निकली थी। समित ने अपनी बल्लेबाजी से अभी तक काफी प्रभावित किया है।

इसकी बल्लेबाजी को देखने वाले लोगों का कहना है कि वह अपने पिता की तरह की लंबी पारियां खेलने में माहिर दिख रहा है।

Advertisement
Back to Top