NZ Vs IND : तीसरे वनडे में भारत के लिए मुश्किल बन सकते हैं न्यूजीलैंड के ये खिलाड़ी

न्यूजीलैंड के कप्तान और कोहली ( फोटो : ट्विटर)  - Sakshi Samachar

माउंट माउंगानुई : अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान न्यूजीलैंड ने भारत के साथ मंगलवार को यहां बे ओवल मैदान पर होने वाले तीसरे और अंतिम वनडे मैच के लिए इश सोढ़ी और ब्लेयर टिकनर को टीम में शामिल करने का फैसला किया है।

सोढ़ी और टिकनर क्राइस्टचर्च में इंडिया-ए के साथ जारी दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ए टीम का हिस्सा थे। कीवी टीम अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान है। मिशेल सैंटनर, टिम साउदी पेट की समस्या से पीड़ित हैं जबकि स्काट कुगेलेजिन को वायरल फीवर है। इन तीनों के तीसरे वनडे में खेलने को लेकर संदेह है।

सैंटनर और कुगेलेजिन तो भारत के साथ आकलैंड में हुए दूसरे वनडे में भी नहीं खेल सके थे। साउदी हालांकि तबीयत पूरी तरह ठीक नहीं होने के बावजूद खेले थे और उन्होंने विराट कोहली का विकेट भी लिया था।

इसे भी पढ़ें :

Video : न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट ने दिखाई चीते जैसी फुर्ती, हैनरी निकोलस को यूं किया रन आउट

NZ vs IND : न्यूजीलैंड ने जीता दूसरा वनडे, भारत ने गंवाई सीरीज

इन सबके अलावा कीवी टीम के कप्तान केन विलियम्सन भी चोटिल हैं। केन कंधे की चोट के कारण पांच मैचों की टी-20 सीरीज के अंतिम दो मुकाबलों और शुरुआती दो वनडे मैचों में नहीं खेल सके थे।

पांच मैचों की टी-20 सीरीज 0-5 से गंवाने के बाद कीवी टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

Advertisement
Back to Top