इस हरफनमौला क्रिकेटर ने अपनी गर्लफ्रेंड से की शादी, स्कूटी पर हुई विदाई

ऑलराउंडर कृष्‍णप्पा गौतम और उनकी पत्नी  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : टीम इंडिया के खिलाड़ी मनीष पांडे हाल ही में शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने एक्ट्रेस आश्रित शेट्टी से शादी रचाई थी। मनीष पांडे के बाद अब ऑलराउंडर कृष्‍णप्पा गौतम भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने गर्लफ्रेंड अर्चना सुंदर को अपना हमसफर चुना।

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे लेने के बाद गौतम ने नईनवेली दुल्हन के साथ स्कूटर राइड का मजा लिया। गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की, जिसमें वह और उनकी पत्नी एक स्कूटी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। सबसे दिलचस्प बात यह है कि स्कूटी उनकी पत्नी अर्चना सुंदर चला रही है और गौतम पीछे बैठकर राइड का मजा ले रहे हैं।


गौतम ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, हमारी नई यात्रा का हिस्सा बनने के लिए आप सभी को धन्यवाद।

कर्नाटक के हरफनमौला खिलाड़ी कृष्‍णप्पा गौतम ने कुछ महीने पहले ही कर्नाटक प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान 56 गेंदों पर 134 रन बनाये थे। गौतम ने उसी मैच में गेंदबाजी करते हुए 8 विकेट भी लिए थे। पिछले साल IPL की नीलामी के दौरान राजस्थान रॉयल्स ने गौतम को 6.2 करोड़ रुपये की कीमत पर अपने टीम में शामिल किया था।

आपको यह बता दें कि इस मैच से पहले गौतम अपनी गर्लफ्रेंड से फ्लर्ट करने को लेकर भी चर्चा में रहे थे। दरअसल, कर्नाटक प्रीमियर लीग के एक मैच में गौतम ने शतक लगाया और 8 विकेट लिए थे, इसके लिए गौतम को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। पुरस्कार वितरण के दौर जब एंकर ने उनसे पूछा की आपने बल्लेबाजी का ज्यादा लुत्फ उठाया या गेंदबाजी का। इस पर गौतम ने कहा, "मैं तो अपनी गर्लफ्रैंड की स्माइल को ज्यादा एन्जॉय कर रहा था।"

Advertisement
Back to Top