नई दिल्ली : बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 और टेसेट सीरीज में जीत हासिल करने के बाद अब टीम इंडिया का मुकाबला वेस्टइंडिज से होगा। भारत और वेस्टइंडिज के बीच तीन टी-20 के बाद तीन वनडे मैच खेले जाएंगे। इसकी शुरुआत शुक्रवार 6 दिसंबर से टी-20 मैच से होगी।

इस सीरीज से पहले वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड का बयान सामने आया है। उन्होंने अपनी टीम को भारत के खिलाफ ‘अंडरडॉग' माना और कहा कि उनकी टीम शुक्रवार से शुरू होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला में अनुकूल परिणाम हासिल करने के लिये बेसिक्स पर ध्यान देगी।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार पोलार्ड ने कहा, ‘‘हमारा सामना एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी से है और हम अंडरडॉग रहेंगे और यह सही है लेकिन यह अपनी प्रतिभा पर विश्वास करने और रणनीति पर अमल करने से जुड़ा है और जब आप ऐसा करते हैं तो कुछ भी संभव है। ''

इसे भी पढ़ें :

टीम इंडिया में वापसी के लिए हार्दिक पंड्या ने कसी कमर, कुछ इस अंदाज में कर रहें हैं तैयारी

टी-20 विश्वकप को जीतने के लिए इस कमजोरी पर टीम इंडिया दे रही है ध्यान

उन्होंने कहा, ‘‘कुछ विभाग हैं जिनमें सुधार की जरूरत होती है और जब आप ऐसा करते हैं तो अधिकतर आपको अनुकूल परिणाम मिलता है। '' मौजूदा आईसीसी टी20 चैंपियन वेस्टइंडीज तीन टी20 मैचों की श्रृंखला से अपने दौरे की शुरुआत करेगा जिसका पहला मैच छह दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।