मुंबई : क्रिकेटर और बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बीच अक्सर अफेयर की खबरें सामने आती रहती है। अब टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला के बीच अफेयर की खबरें चर्चा में है। अब इस खबर को लेकर अभिनेत्री ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। कुछ दिन पहले उर्वशी एक पपी के साथ नजर आई थीं। उस दौरान ऐसी खबरें आई थीं कि उर्वशी को यह पपी हार्दिक ने गिफ्ट किया था।

हार्दिक संग अफेयर की खबरों को लेकर उन्‍होंने खुलकर बात की है। एक इंटरव्‍यू में उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या के साथ उनका नाम जोड़े जाने को लेकर कहा कि उनका कोई अफेयर नहीं है। उर्वशी ने कहा कि इन दिनों वह सिर्फ अपने काम में ध्‍यान दे रही हैं।

उन्‍होंने हार्दिक को हिदायत देते हुए कहा कि वह अपने क्रिकेट पर फोकस करें। साथ ही उर्वशी ने कहा कि वह फिल्‍हाल किसी रिलेशनशिप में नहीं है। उनका फोकस सिर्फ अपने करियर पर है।

आपको यह भी बता दें कि उर्वशी और हार्दिक के बीच अफेयर की खबरें तब उड़ी थी जब साल 2018 में दोनों एक साथ एक पार्टी में नजर आये थे। उर्वशी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी। इसके बाद ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थी।

इसे भी पढ़ें :

‘उर्वशी’ गाने पर प्रभुदेवा के साथ जमकर नाचे सलमान, देखें वीडियो

उर्वशी रौतेला ने डांस करते-करते उतार दी टी-शर्ट, वायरल हुआ वीडियो

इसके अलावा उर्वशी ने बोनी कपूर मामले को लेकर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि बोनी कपूर ऐसे शख्स नहीं हैं और उन्होंने मुझे गलत तरीके से नहीं छूआ है। वह बेहद अच्छे इंसान हैं। मैं उनके साथ एक फिल्म करने वाली थी। आपको बता दें कि हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बोनी कपूर पर उर्वशी को गलत ढंग से छूने का आरोप लगा था। उर्वशी को इस मामले पर चुप्पी साधने के लिए ट्रोल किया गया था।