IND Vs BAN : मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने वायुसेना के पायलटों से की मुलाकात

भारतीय वायुसेना के पायलटों के साथ खिलाड़ी  - Sakshi Samachar

नागपुर : बांग्लादेश के खिलाफ नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में टी-20 का तीसरा और निर्णायक मैच खेला जाएगा। यह मैच शाम सात बजे से खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने एयरफोर्स के पायलटों से मुलाकात की। ये सभी पायलट वायुसेना की सूर्यकिरण एरोबैटिक टीम के सदस्य थे। ये सभी टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मिलने अपनी नारंगी रंग की वर्दी पहुंचे थे।

टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन, विकेटकीपर ऋषभ पंत और मनीष पांडे के साथ कोच रवि शास्त्री ने वायुसेना के जवानों के साथ तकरीबन एक घंटे का वक्त गुजारा। इस मौके पर एरोबैटिक दल ने हेड कोच रवि शास्त्री को एक स्मृति चिन्ह भी भेंट किया। वायुसेना के पायलटों का दल 'एयर फेस्ट 2019' में शिरकत करने के लिए नागपुर पहुंचा है।


टीम इंडिया के खिलाड़ी भी वायुसेना के जवानों के साथ गर्मजोशी से मिले और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। इसके बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने नेट्स पर जमकर पसीना भी बहाया। शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत और शिवम दुबे नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते देखे गए।


इसे भी पढ़ें :

IND Vs BAN : नागपुर में फाइनल ‘फाइट’, जानिए कौन किस पर पड़ सकता है भारी

इस मामले में तो कोहली ने धोनी और रोहित शर्मा को दोगुने अंतर से पछाड़ दिया

धवन को छोड़कर बल्लेबाजी का अभ्यास करने अन्य खिलाड़ियों को अब तक सीरीज में ज्यादा मौका नहीं मिला है। दिल्ली में इनकी बारी आई थी लेकिन कोई भी बड़ा धमाल नहीं कर सका।

Advertisement
Back to Top