मुंबई : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त फैमली के साथ वक्त बिता रहे हैं। जल्द ही वह मैदान पर वापसी करेंगे, लेकिन नए अंदाज में। खबर है कि धोनी मैच के दौरान कमेंट्री करते नजर आ सकते हैं। उन्हें गेस्ट कमेंटेटर के तौर पर बुलाया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 22 नवंबर को भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी को गेस्ट कमेंटेटर के तौर पर बुलाया गया है। राष्ट्रगान के दौरान धोनी मैदान में कप्तान विराट कोहली, टीम के सदस्यों, सपोर्ट स्टाफ और पदाधिकारियों के साथ मौजूद रहेंगे।

भारत-बांग्लादेश के बीच खेला जाने वाला टेस्ट मैच यादगार बनाने के लिए बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने कई पूर्व कप्तानों को मैच देखने के लिए बुलाया है। इस दौरान वह अपनी यादें और अनुभव भी साझा करेंगे।

मैच के प्रसारणकर्ता स्टार स्पोटर्स ने बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के सामने दिन-रात टेस्ट मैच के लिए जो प्रस्ताव रखा है, उसमें बताया गया है कि भारत के सभी पूर्व टेस्ट कप्तानों को इसके लिए बुलाया जाना चाहिए और उनसे इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच के बारे में पूछना चाहिए।

यह भी पढ़ें :

धोनी ने शेयर किया गली क्रिकेट का मजेदार वीडियो, पुराने दिनों को किया याद

अपनी नई SUV में रांची की सड़कों पर घूमते दिखे MS धोनी, 90 लाख रुपए है कीमत

पत्र में लिखा है, "टेस्ट मैच के पहले और दूसरे दिन भारत के सभी पूर्व टेस्ट कप्तानों को बुलाया जाए। सभी पूर्व कप्तान मैदान पर मौजूदा कप्तान विराट कोहली और बाकी की टीम के साथ-साथ बाकी के अतिथियों के राष्ट्रगान के लिए खड़े होंगे। पूरे दिन पूर्व कप्तान बारी-बारी से गेस्ट कॉमेंटटर के तौर पर आएंगे और अपनी टेस्ट इतिहास के अहम पल साझा करेंगे।"

ऐसा होता है तो धोनी को पहली बार कॉमेंट्री करते हुए देखा जा सकता है। धोनी को इसके लिए आमंत्रण भी भेजा जा चुका है।