इस सिक्सर किंग ने किया टीम इंडिया में डेब्यू, युवराज की तरह जड़ता है दनादन छक्के 

नेट्स पर प्रैक्टिस करता हुआ शिवम दुबे  - Sakshi Samachar

दिल्ली : भारतीय क्रिकेट में युवराज सिंह की एक अलग स्टाइल है। बाएं हाथ के खिलाड़ी रहे युवराज सिंह एक स्ट्रोक प्लेयर है। युवराज सिंह ने लंबे समय से भारतीय क्रिकेट की सेवा करने के अलावा अपनी एक अलग छाप छोड़ी है।

कुछ महीने पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कह चुके युवराज सिंह अब विदेशी लीग्स में खेल रहे हैं। परंतु अब लगाता है कि टीम इंडिया को एक और युवराज सिंह मिल गया है। शिवम दुबे का स्ट्रोक प्ले देखकर यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि टीम इंडिया के लिए एक और युवराज सिंह मैदान में उतर गया है।

घरेलू क्रिकेट में पिछले दिनों भारी छक्के लगाते हुए सुर्खियां बटोरने वाले इस 26 साल के मुंबई ऑलराउंडर ने बांग्लादेशके साथ टी-20 सीरीज के लिए टीम में जगह बना ली है। इसी के तहत दुबे ने नेट्स में प्रैक्टिस किया और उनके शॉट्स काफी आकर्षक दिख रहे हैं। इस संबंध में बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो देखकर क्रिकेट फैन्स शिवम दुबे पर फिदा होकर कमेंट्स में लिख रहे हैं कि शिवम की बैटिंग स्टाइल देख लग रहा है कि युवराज सिंह फिर से टीम इंडिया में आ गए हैं।

इसे भी पढ़ें :

तो क्या युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेंगे, जानें क्या है कारण

अब इस टीम के लिए चौके छक्के लगाने जा रहे हैं युवराज सिंह

अपने फर्स्टक्लास क्रिकेट में दो शतक और 7 अर्ध शतक की मदद से 48.19 की औसत से 1,012 रम बनाने वाले दुबे के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की तरफ से बेहतर प्रदर्शन की कामना कर रहे हैं उनके फैंस। दुबे प्रैक्टिस से संबंधित बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो वायरल हो गया है। आज रात्रि 7 बजे भारत-बांग्लादेश के बीच पहला टी-20 मैच होने वाला है।

Advertisement
Back to Top