पर्थ : पिछले दिनों संपन्न एशेज श्रृंखला के तहत आखिरी टेस्ट में पांच विकेट झटक कर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने वाले ऑलराउंडर मिशेल मार्श अपनी खुद की गलती की वजह से गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वह अपने दाहिने हाथ से दीवार पर मुक्का मारने से घायल हुए हैं।

शेफिल्ड शील्ड टूर्नामेंट के तहत वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिशेल मार्श पर्थ में तस्मानिया के साथ खेले गए मैच के बाद काफी निराश हुए। उस मैच में अर्ध शतक बनाकर सबका दिल जीतने वाले मार्श जॉक्सन बर्ड की गेंद पर रिटर्न कैच देकर पवेलियन लौटे थे।

तस्मानिया के खिलाफ मैच के ड्रा होने से निराश मार्श ने गुस्से में ड्रेसिंग रूम में दीवार पर मुक्का मारा, तो उनके हाथ में गंभीर चोट आई। अस्पताल में इलाज के तहत जब स्कैनिंग कराई गई तो उनकी कलाई में मोच आने का पता चला। इससे मिशेल मार्श के अब शेफिल्ड शील्ड टूर्नामेंट में कुछ मैचों से दूर होने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें :

कंधे की चोट के कारण मिशेल मार्श बाकी दो टेस्ट से बाहर

मार्श के हाथ में गंभीर चोट आई है और उनकी दाहिने हाथ की कलाई में और दर्द है। ऐसे में अब यह देखना होगा कि टूर्नामेंट में आगे के मैचों में मार्श खेलेंगे या नहीं। टीम द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक मार्श के घाव पर स्पष्टता आने के लिए कुछ अन्य दिन इंतजार करना होगा। लगातार चोट के कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह पाने में बार-बार विफल हो रहे मार्श का इस तरह अपनी गलतियों के कारण चोटिल होना दुर्भाग्य की बात हो सकती है।