कोलकाता : पिछले कुछ महीनों से क्रिकेट दूर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने स्कूल के दिनों को याद कर रहे हैं।

धोनी ने अपने इंस्टग्राम पर एक गली क्रिकेट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें बल्लेबाज बोल्ड होने के बावजूद इस बात को मानने को ही तैयार नहीं है कि वह आउट है। वीडियो में बल्लेबाज कह रहा है कि वह तैयार नहीं था और यह ट्रायल्स बॉल थी।

धोनी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, " जब आपको पता होता है कि क्या होने वाला है और आप अपना कैमरा ऑन कर देते हैं और अगले एक मिनट में आपको वही मिल जाता है। खराब रोशनी के लिए माफी मांगता हूं लेकिन ये मजेदार था कि पहली गेंद ट्राई गेंद होती है, अंपायर का फैसला आखिरी फैसला। स्कूल के दिन याद आ गए। वो कभी इसको स्वीकार नहीं करते अगर इसका वीडियो नहीं होता। हमने क्रिकेट में कभी न कभी ये देखा होगा। आप भी इसका मजा लीजिए।"

इसे भी पढ़ें :

दूसरी सबसे कम उम्र की भारतीय क्रिकेटर बनीं शेफाली वर्मा, सचिन को छोड़ा पीछे

फेल हो रहे ऋषभ पंत ही हैं गावस्कर के फेवरेट कीपर, धोनी से दूरी की सलाह

धोनी की कप्तानी में 12 साल पहले आज ही के दिन भारत ने पाकिस्तान को हराकर पहला टी-20 विश्व कप खिताब जीता था। धोनी वेस्टइंडीज दौरे से भी बाहर थे और अब वह दक्षिण अफ्रीका के साथ जारी सीमित ओवरों की सीरीज में भी नहीं खेल रहे हैं।

पूर्व कप्तान धोनी अब विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 घरेलू सीरीज से भी बाहर ही रहेंगे। धोनी अब दिसंबर में ही टीम चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

इसे भी पढ़ें :

धोनी के रिटायरमेंट की खबर गलत, कोहली के ट्वीट के बाद तेज हुई थी चर्चा

क्या वाकई खत्म हो गया महेंद्र सिंह धोनी का क्रिकेट करियर, इस सीरीज में होगा फैसला