हैदराबाद : विराट कोहली ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के साथ शेयर किए फोटो को लेकर आ रहे कमेंट्स से परेशान विराट कोहली को सामने आकर फोटो और उसे शेयर करने की वजह बतानी पड़ी। इस बीच, महेंद्र सिंह धौनी के करीबी बताए जाने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन. श्रीनिवासन पूर्व कप्तान के भविष्य को लेकर नया बयान दिया है।

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष श्रीनीवासन ने महेंद्र सिंह धौनी के IPL और भारतीय क्रिकेट टीम में भविष्य को लेकर ताजा बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'मैं केवल एक बात कह सकता हूं। आईपीएल के अगले सीजन में महेंद्र सिंह धोनी ही चेन्नई के कप्तान होंगे। साथ ही वे भारतीय टीम के लिए भी खेलते रहेंगे।

धौनी के साथ श्रीनिवासन 
धौनी के साथ श्रीनिवासन 

आप जानते ही होंगे कि इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत की न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद से ही धौनी के रिटायरमेंट के कयास जारी हैं। धौनी ने वेस्टइंडीज दौरे के साथ वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी सीरीज से रेस्ट लिया है।

इसे भी पढ़ें :

वेस्‍टइंडीज दौरे से धोनी ने किया किनारा,  अगले दो महीने इनके साथ बिताएंगे वक्त

जब ट्रेन में टॉयलेट के पास सोने को मजबूर हुए थे महेंद्र सिंह धोनी

इस बीच, विराट ने भी साफ कर दिया कि, 'संन्यास का फैसला धोनी का व्यक्तिगत फैसला होगा क्योंकि ऐसा हर खिलाड़ी के साथ होता है। मैं उनके संन्यास को लेकर कैसे टिप्पणी या फैसला कर सकता हूं। वे खुद इसका फैसला करेंगे। जब तक वो उपलब्ध हैं और क्रिकेट खेलते रहेंगे तब तक हमारी टीम के बेहद महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहेंगे।'