धर्मशाला :म

लगातार बारिश के कारण मैदान में काफी पानी भर गया है। मैदानकर्मी हालांकि मैदान से पानी निकाले के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं ताकि मैदान को खेलने लायक बनाया जा सके। धर्मशाला में शनिवार दोपहर बारिश हुई थी और रविवार को दोपहर से भी बारिश जारी थी।

रविवार को तीन बजे से बारिश रुक गई है, लेकिन मैदान पर अभी भी कवर मौजूद हैं। बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर पर बताया कि मैदान पर काम जारी है ताकि इसे खेलने लायक बनाया जा सके।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाड़ी पिछले तीन-चार दिन से एचपीसीए स्टेडियम में अभ्यास में जुटे हैं। टीम इंडिया शुक्रवार को यहां पहुंची और शनिवार को मैदान में जमकर अभ्यास किया।

इसे भी पढ़ें :

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रोहित करेंगे ओपनिंग

इस बात पर रोहित शर्मा को आ गया गुस्सा, बोले : टीम के लिए नहीं, देश के लिए....

इसके अलावा इस स्टेडियम पर अभी तक कुल चार एकदिवसीय मैच खेले गए हैं। हालांकि, यहां टी-20 वर्ल्ड कप का भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच विरोध के चलते टल गया था।

आपको यह भी बता दें कि भारतीय टीम की मजबूती का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले दो साल में भारत ने विभिन्न देशों के साथ कुल 12 सीरीज खेलीं। इनमें आठ जीती, दो ड्रॉ रहीं और एक में हार मिली। वहीं दक्षिण अफ्रीका ने दो साल में सात सीरीज खेली हैं। जिसमें पांच में जीत मिली, जबकि दो में हार।