धोनी के रिटायरमेंट की खबर गलत, कोहली के ट्वीट के बाद तेज हुई थी चर्चा

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबर को महज अफवाह करार दिया गया है। टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने इस बात की पुष्टि की है।

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने धोनी के रिटायरमेंट की खबर को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी सूचना नहीं है कि धोनी संन्यास की घोषणा कर सकते हैं।


इससे पहले सोशल मीडिया पर खबरें थी कि धोनी गुरुवार की शाम संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। इसके लिए वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

सोशल मीडिया पर गुरुवार की सुबह से ही यह खबर है कि धोनी गुरुवार की शाम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। जिसमें वह अपने रिटायरमेंट की घोषणा करेंगे। इस बात को उस वक्त और बल मिला, जब कप्तान विराट कोहली ने धोनी को लेकर एक भावुक ट्वीट किया और तस्वीर शेयर की।

कोहली का ट्वीट

विराट कोहली ने 2016 में हुए टी-20 विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच की यादें ताजा की, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया। कोहली ने मोहाली के पीसीए स्टेडियम में हुए मैच की फोटो ट्वीट की, जिसमें उनको घुटने पर गिरकर जीत का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है।


उन्होंने फोटो के साथ लिखा, "एक ऐसा मैच जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। एक विशेष रात। इस शख्स ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया।"

कोहली द्वारा शेयर की गई फोटो 27 मार्च 2016 को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच हुए विश्व कप के क्वार्टर फाइनल की है। उन्होंने इस मैच 51 गेंदों पर 82 रनों की दमदार पारी खेलकर मेजबान टीम को छह विकेट से बड़ी जीत दिलाई थी।

यह भी पढ़ें :

जानिए कोहली ने क्यों शेयर की शर्टलेस तस्वीर, लोग पूछ रहे उनसे सवाल

भारतीय टीम ने 161 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हए 7.4 ओवर में 49 रनों पर तीन विकेट खो दिए थे। युवराज सिंह दूसरे छोर पर जूझ रहे थे और 14वें ओवर में 94 के स्कोर पर वह भी पवेलियन लौट गए। इसके बाद, कोहली ने धोनी के साथ मिलकर 67 रनों की साझेदारी की और अपनी टीम को जीत दिला दी।

Advertisement
Back to Top