लीड्स : इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने गुरुवार को यहां हेडिग्ले मैदान पर खेले जा रहे प्रतिष्ठित ऐशज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है।बारिश के कारण इस मैच में टॉस में थोड़ी देरी हुई है।

मेजबान टीम ने इस मैच के लिए एक भी बदलाव नहीं किया है जबकि आस्ट्रेलिया ने कैमरून बेनक्राफ्ट, पीटर सीडल और स्टीव स्मिथ के स्थान पर मार्कस हैरिस, जेम्स पैटिंसन और मार्नस लाबुशाने को मौका दिया है।स्मिथ को पिछले मैच में जाफ्रा आर्चर के बाउंसर पर चोट लगी थी जिसके कारण वह इस मैच से बाहर हैं।

आस्ट्रेलिया इस सीरीज में फिलहाल, 1-0 से आगे चल रही है। पहले मैच में इंग्लैंड ने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन उसे मैच गंवाना पड़ा था जबकि दूसरा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था। दूसरे मैच में भी बारिश ने काफी खलल डाला था जिसके कारण नतीजा नहीं निकल पाया था।

टीम :

इंग्लैंड : रोरी बर्न्‍स, जेसन रॉय, जोए रूट (कप्तान), जोए डेनले, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयर्सटो, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड और जैक लीच।

आस्ट्रेलिया : मार्कस हैरिस, डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशाने, ट्रेविस हेड, मैथ्यू वेड, टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), पैट कमिंस, जेम्स पैटिंसन, नेथन लॉयन, जोस हेजलवुड।