मुंबई : वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज रहे भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या हाल में अपने भाई हार्दिक के साथ ओरेंज रंग की लैम्बॉर्गिनी कार में दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों भाई लैम्बॉर्गिनी कार चलाते देखे गए। क्रुणाल ने हाल में कहा था कि अब वह वनडे टीम में जगह बनाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा था, "विंडीज सीरीज से उन्हें काफी आत्मविश्वास मिला है। सीजन की यह पहली सीरीज थी और कुछ अच्छे खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने से उन्हें मदद मिलती है। यह सिर्फ शुरुआत है और मैं इसे अगली सीरीज में भी जारी रखना चाहता हूं।"

बांद्रा के एक जिम से बाहर आए पांड्या बंधु ने जो कार खरीदी है उसकी कीमत करीब 4.5 करोड़ रुपए बताई जारही है। इस कार में सिर्फ दो लोगों को बैठने की व्यवस्था है और इसकी इंजन 515 से 544 किलोवट हार्सपावर का है। प्रति किलो मीटर 5 से 7 किलो मीटर की माइलेज देने वाली इस कार में एक साथ 90 लीटर पेट्रोल भरा जा सकता है।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने शेरोकी नाम की एक जीप खरीदी थी और उसकी कीमत करीब एक करोड़ बताई जाती है। अगर पांड्या बंधु ने लैम्बॉर्गिनी कार खरीदी है तो समझिए कि भारतीय क्रिकेटरों में सबसे महंगी कार उन्हीं के पास होगी।

इसे भी पढ़ें :

उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या के साथ अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कही यह बड़ी बात

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या के भाई कृणाल पांड्या हाल के वेस्टइंडीज दौरे में तीन मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करके मैन आफ दि सीरीज चुने गए थे, जबकि हार्दिक पांड्या विश्वकप के दौरान चोटिल होने की वजह से वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जा सके थे।