ब्रांप्टन : भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा के पति व क्रिकेटर शोएब मलिक ने शीशे तोड़ दिए हैं। एक नहीं बल्कि दो बार। आप ये मत समझिए कि दोनों के किसी झगड़े में ऐसा हुआ है। शोएब मलिक के बल्ले से निकली गेंद के लगने से ग्राउंड के बाहर खिडकियों में लगे शीशे टूट गए। मलिक ने दो बार बाउंड्री के बाहर शाट मारे, जो सीधे वहां पवेलियन की खिड़कियों में लगे शीशे पर लगे और वे टूट गए। ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में मलिक ने यह करतब दिखाया।

वांकोवर नाइट्स के कप्तान शोएब मलिक ने गुरुवार को ब्रांटप्न वोल्वस के साथ हुए मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने 26 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 46 रन बनाए। उनके साथ ए. रसल (43) और टीवी वैसी के (40) रनों की बदौलत वांकोवर नाइट्स ने 16 ओवर में 170 रन बनाए।

इसे भी पढ़ें :

32 बरस की उम्र में 4 घंटे प्रैक्टिस करती हैं सानिया मिर्जा, प्रेग्नेंसी के बाद घटाया 26 किलो वजन

बारिश के कारण ओवर की संख्या घटाकर 16 कर दी गई थी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्रांप्टन टीम ने 13.4 ओवर में 103 रन बनाकर आल आउट हो गई। कप्तान मुनरो एकमात्र बल्लेबाज ही 62 रन बनाए, जबकि टीम के बाकी बल्लेबाज दो अंकों का स्कोर भी नहीं बना पाए। इससे ब्रांप्टन वोल्व्स 77 रन से हार गई। इस जीत से वांकोवर नाइट्स नाकआउट राउंड में प्रवेश कर गई।