हैदराबाद : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को एक और करारा झटका लगा है। विश्व कप क्रिकेट के सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया जब से बाहर हुई है तब से विराट कोहली के लिए हर दिन कोई न कोई एक बुरी खबर आ रही है। जिससे विराट कोहली के आने वाले दिन अच्छे नहीं बताए जा रहे हैं।

अब एक खबर ऐसी आ रही है कि आईसीसी ने अपनी टीम ऑफ द टूर्नामेंट घोषित की है उसमें से विराट कोहली को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इतना ही नहीं कुछ टीम में महेंद्र सिंह धोनी, भुनेश्वर, डेविड वॉर्नर, एरोन फिंच जैसे तमाम खिलाड़ी बाहर हैं।

आईसीसी द्वारा द्वारा जारी वर्ल्ड कप 2019 आईसीसी टीम ऑफ द टूर्नामेंट की लिस्ट में क्रिकेट टीम के केवल 2 खिलाड़ी शामिल हैं। ओपनर बल्लेबाज के रूप में रोहित शर्मा का नाम शामिल है तो वही डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करने वाले जसप्रीत बुमराह को आईसीसी ने अपनी टीम में जगह दी है।

इसे भी पढ़ें :

19 जुलाई को टीम के चयन के पहले धोनी के संन्यास लेने के आसार, शुरू हो गई ऐसी चर्चा

अम्पायर साइमन टॉफेल ने धर्मसेना के फैसले पर उठाया सवाल, गिनाई गलती..!

आईसीसी की इस लिस्ट में कुल 12 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। जिसमें 2 भारतीय खिलाड़ी, 4 इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी, 2 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, एक बांग्लादेशी खिलाड़ी और 3 न्यूजीलैंड के खिलाड़ी शामिल हैं। इस टीम की कप्तानी न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को दी गई है।

आईसीसी की टीम ऑफ द टूर्नामेंट में शामिल खिलाड़ियों के नाम इस प्रकार हैं। रोहित शर्मा, जेसन रॉय, केन विलियमसन, जोए रूट, शाकिब अल हसन, बेन स्टोक्स, एलेक्स कैरी, मिचेल स्टार्क, जोफ्रा आर्चर, लोकी फर्गुसन, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट।