लॉर्ड्स : इंग्लैंड ने रविवार को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में हराकर पहली बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है। क्रिकेट वर्ल्ड कप के इतिहास में शायद ही इससे ज्यादा रोमांचक मैच कभी देखा गया होगा। फाइनल मुकाबले में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के प्रदर्शन के अलावा एक और ऐसी घटना हुई, जिसने सबका अपना ध्यान अपनी ओर खींचा।

दरअसल, मैच के दौरान एक महिला स्ट्रीकर मैदान में घुसने की कोशिश करने लगी। कुछ मिनटों तक सुरक्षाकर्मियों को महिला ने खूब छकाए रखा। हालांकि, महिला को जल्द ही सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और मैदान में स्ट्रिप करने की कोशिश नाकाम कर दी।

महिला ब्लैक स्विमसूट पहने हुए थीं और वह स्टैंड कूदकर पिच पर पहुंचने की कोशिश कर रही थीं। बड़ी मुश्किल से सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें खेल में खलल डालने से रोका।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला स्ट्रीकर का नाम एलेना वुलित्सकी है जो एडल्ट वेबसाइट के लिए विज्ञापन करती है। यह एडल्ट वेबसाइट उसके बेटे की ही है। महिला लोकप्रिय यूटयूबर विटली डोरोवेट्सकी की मां है जो एक अश्लील वेबसाइट चलाता है।

इसे भी पढ़ें :

रोहित व शाकिब को पछाड़कर विलियमसन बने प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट, सचिन ने दिया अवार्ड

विलियम्सन का खुलासा : ICC की ये है बड़ी गलती, न्यूजीलैंड होता नया चैम्पियन

महिला स्ट्रीकर अपने बेटे की वेबसाइट की तरफ सबका ध्यान खींचना चाहती थी और वह ऐसा करने में कुछ हद तक कामयाब भी हुईं। पिछले महीने महिला के बेटे विटली की गर्लफ्रेंड किन्से वोलांसकी भी चैंपियन्स लीग फाइनल में स्ट्रीकिंग के जरिए रातों-रात स्टार बन गई थीं।

महिला के बेटे विटली ने ट्विटर पर अपनी मां की स्ट्रीकिंग की कोशिश पर कॉमेंट किया। विटली ने लिखा, मेरी मां ने क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल में स्ट्रीक करने की कोशिश की। मेरी मां बिल्कुल क्रेजी हैं!!!.