युवराज सिंह के पिता का बड़ा बयान, कहा- ‘MS धौनी जैसी गंदगी हमेशा क्रिकेट में नहीं रहेगी’

योगराज सिंह   - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : विश्वकप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने से हताश होकर सलामी बल्लेबाज अंबाटी रायुडू के क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से कई लोग उनके समर्थन में उतर रहे हैं। आईपीएल 2019 सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के कारण हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम से संन्यास लेने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता व पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लेकर बहुत ही बड़ा बयान दिया है।

योगराज सिंह ने ट्वीट कर रायुडू के संन्यास लेने के फैसले से काफी दुखी होने की जानकारी देते हुए कहा कि रायुडू ने जल्दबाजी में यह फैसला लिया है। उन्होंने अंबाती रायडू से कहा कि वह अपना फैसला वापस ले लें और डोमेस्टिक क्रिकेट में रन बनाकर खुद को सबित करें।


इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि पूर्व कप्तान महेंद सिंह धौनी को अंबाती रायुडू के अचानक रिटायरमेंट का एलान करने की वजह बताया। पूर्व कप्तानी गांगुली से महेंद्र सिंह धौनी की तुलना करते हुए युवराज सिंह के पिता ने कहा कि गांगुली टीम में युवाओं को मौका देते थे, लेकिन धौनी ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने कहा कि अंबाती में काफी क्रिकेट बाकी है। इसलिए उन्हें अपना खेल जारी रखना चाहिए था और उन्हें डोमेस्टिक क्रिकेट में रन बनाकर खुद को साबित करना चाहिए था।


योगराज ने अपने ट्वीट में लिखा कि रायुडू मेरे बच्चे तुमने संन्यास का फैसला जल्दबाजी में ले लिया। संन्यास से वापस आ जाओ और उन्हें अपनी काबिलियत दिखाओ। एमएस धोनी जैसे लोग हमेशा क्रिकेट में नहीं रहते। उसके जैसी गंदगी हमेशा नहीं रहेगी।

अपने दूसरे ट्वीट में योगराज सिंह ने लिखा कि आप हर जगह बुरे इंसान को पाएंगे। युवराज सिंह धोनी से पहले टीम इंडिया का कप्तान बनना डीजर्व करते थे।

आपको बता दें कि अंबाती रायुडू का चयन वर्ल्ड कप 2019 (ICC cricket world cup 2019) के लिए टीम इंडिया (Team India) में नहीं हुआ था। इसके बाद टीम के दो खिलाड़ी शिखर धवन और विजय शंकर चोटिल होकर विश्व कप से बाहर हो गए फिर भी अंबाती को टीम में शामिल नहीं किया गया। हालांकि विश्व कप से पहले वो नंबर चार के लिए सबसे बड़े दावेदार थे।

Advertisement
Back to Top