नई दिल्ली : इंग्‍लैंड और वेल्‍स में चल रहे क्रिकेट विश्व कप का खुमार पूरी दुनिया में इस वक्‍त छाया हुआ है। हर कोई क्रिकेट को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर कर रहा है। टीम इंडिया भी शानदार प्रदर्शन कर रही है और फैंस का दिल जीत जीत रही है। अब क्रिकेट के दीवाने उम्‍मीद कर रहे हैं कि टीम इंडिया विश्‍व कप लेकर आएगी।

अब इस विश्व कप की धूम भोजपुरी सिनेमा तक भी पहुंच गई है। यूट्यूब पर भोजपुरी गायक सनी गहलोरी का भोजपुरी गाना 'हमर इंडिया वर्ल्ड कप लाई' छाया हुआ है। इस गाने में भोजपुरी गायक इंडिया से वर्ल्‍ड कप लेकर आने के लिए कह रहे हैं। यूट्यूब पर यह गाना 27 जून को रिलीज हुआ है और अब तक इसे 11 लाख से ज्‍यादा बार देखा और सुना जा चुका है।

इसे भी पढ़ें :

World Cup 2019 : सेमीफाइनल में किस टीम से होगा भारत का मुकाबला, ये हैं संभावनाएं

आपको बता दें कि भोजपुरी में हर मौके को भुनाने का चलन है। कोई भी त्‍योहार हो, कोई भी खास दिन, भोजपुरी में हर मौके के लिए गाने मौजूद हैं। भोजपुरी सिनेमा काफी तेजी से बढ़ता हुआ क्षेत्रीय सिनेमा है। ऐसे में विश्‍व कप का ये खास मौका भी भोजपुरी गायकों से अछूता नहीं रहा।

इस गाने के बोल त्रिदेवा ने लिखे हैं जबकि म्‍यूजिक दिया है पप्पू सिंह आदित्‍य ने। यह भोजपुरी गाना यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और पवन सिंह जैसे सितारों के गानों को भी टक्‍कर दे रहा है।