World Cup 2019 : भारत के खिलाफ मैच से पहले इंग्लैंड को लगा झटका, ये खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर

इंग्लैंड के खिलाड़ी  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के 38वां मैच आज भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन के मैदान पर खेला जाएगा। ये मुकाबला इंग्लैंड के लिए करो या मरो जैसा है, लेकिन इस महामुकाबले से पहले इंग्लैंड टीम के लिए बुरी और टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। भारत के खिलाफ मैच से पहले इंग्लैंड को दो बड़े झटके लग सकते हैं।

इंग्लैंड के खतरनाक सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय, जो चोट के कारण पिछले कुछ मैचों से टीम से बाहर चल रहे हैं, वो अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं और उनका भारत के खिलाफ खेलना भी संदिग्ध है। रॉय के अलावा मौजूदा विश्व कप में इंग्लैंड की ताकत बन चुके जोफ्रा आर्चर भी पूरी तरह फिट नहीं हैं और उनका भी इस बड़े मैच में खेलना मुश्किल है।

आर्चर ने मौजूदा विश्व कप में खेले गए 7 मैचों में 16 विकेट अपने नाम किए हैं। ऐसे में अगर आर्चर भारत के खिलाफ नहीं खेलते हैं, तो ये भारतीय बल्लेबाजों के लिए राहत की खबर हो सकती है। वहीं, इंग्लैंड की टीम के लिए परेशानियां कम होने की बजाय और बढ़ती नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि इस विश्व कप की शुरुआत से पहले मेजबान इंग्लैंड को सबसे बड़े दावेदार के रूप में गिना जा रहा था, लेकिन अब ये दावेदार सेमीफाइनल की रेस में भी पिछड़ता हुआ नजर आ रहा है।

इसे भी पढ़ें :

World Cup 2019 : पाकिस्तान ने आखिरी ओवर में अफगानिस्तान को हराया

World Cup 2019: इस इंग्लिश खिलाड़ी का छलका दर्द, कहा-सब देखना चाहते हैं इंग्लैंड की हार

जेसन रॉय की फिटनेस पर अपडेट देते हुए इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा कि जेसन रॉय रविवार को होने वाले मुकाबले के लिए तैयारी कर रहे हैं।

रॉय के बाहर होने के बाद से इंग्लैंड को पिछले 3 मैचों में से दो में हार का सामना करना पड़ा है। रॉय की जगह जेम्स विंस को टीम में शामिल किया गया है, लेकिन वो उनकी कमी को पूरा करने में नाकाम रहे हैं।

विंस ने अब तक खेले गए 3 मैचों में महज 40 रन ही बनाए हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अगर इंग्लैंड की टीम को इन दो खिलाड़ियों के बिना मैदान पर उतरना पड़े, तो मोर्गन की टीम कैसा प्रदर्शन करती है।

Advertisement
Back to Top