लंदन : आईसीसी विश्व कप 2019 में भारत के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम और कप्तान सरफराज अहमद लगातार फैंस के गुस्से का शिकार हो रहे हैं। सरफराज अहमद को लंदन के एक मॉल में उस वक्त शर्मसार होना पड़ा, जब एक आदमी ने उन्हें मोटा कहा और डाइट फॉलो करने की सलाह दी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सरफराज अपने बेटे के साथ एक मॉल में घूम रहे हैं। तभी वहां मौजूद एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि आप इतने मोटे क्यों हो। उसने कहा कि आप सुअर के जैसे मोटे क्यों हो, डाइट क्यों नहीं फॉलो करते।

वायरल वीडियो में फैन ने कहा, 'भाई, भाई आप सुअर की तरह इतने मोटे क्‍यों हो? आप सुअर जैसे मोटे हो कम डाइट लिया करो। आपने पाकिस्‍तान का नाम खूब रोशन किया है।' हालांकि इस बेइज्जती के बाद भी सरफराज शांत रहते हैं और कोई रिएक्शन नहीं देते हैं। वह अपने बच्चे के साथ मॉल में टहलते नजर आए।

यह भी पढ़ें :

हम नब्बे के दशक में अच्छी टीम थे, अब भारत बेहतर है : सरफराज

पाकिस्तानी फैंस ने अपने ही खिलाड़ियों को कहे अपशब्द, बोले- ‘तुम लोगों में न शर्म है, न हया है’

भारत के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक फैंस के निशाने पर है। इसी दबाव को समझते हुए पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने एक बयान जारी कर रहा कि टीम को आने वाले मैचो में अच्छा खेलना होगा और वह ऐसा नहीं कर सकी तो स्वदेश लौटने पर उसकी काफी फजीहत होने वाली है।