ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी का दावा : शिखर धवन के बगैर भारत जीत सकता है विश्वकप

शिखर धवन व माइकल हसी - Sakshi Samachar

बर्मिघम : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज माइकल हसी का मानना है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के चोट के कारण विश्व कप से बाहर होने के बावजूद भारत के खिताब जीतने के अभियान को झटका नहीं लगेगा क्योंकि उसके पास अभी भी पर्याप्त प्रतिभा है।

हसी ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा, "मैं मानता हूं कि यह भारत के लिए बड़ा झटका है लेकिन मैं यह नहीं मानता कि धवन के जाने से भारत के विश्व कप खिताब जीतने के अभियान को झटका लगा है। इस टीम में अभी भी इतनी प्रतिभा है कि वे खिताब तक पहुंच सकते हैं।"

उल्लेखनीय है कि धवन अंगूठे में चोट के कारण विश्व कप के बाकी के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। धवन को हाथ के अंगूठे में चोट लगी है। वह जुलाई के मध्य तक चिकित्सकीय निगरानी में रहेंगे।

ये भी पढ़ें: धवन व भुवनेश्वर के बाद अब इस आल राउंडर को लगी चोट, भारतीय टीम को झटका

धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में अंगूठे में चोट लगी थी और इसी कारण वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए थे। उनके स्थान पर लोकेश राहुल ने सलामी बल्लेबाजी का जिम्मा उठाया था। धवन ने पांच जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में शतक जमाया था।

धवन को जब चोट लगी थी उसके कुछ ही दिन बाद युवा-विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इंग्लैंड पहुंच गए थे और पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए मैच से पहले ही टीम के साथ जुड़ गए थे।

Advertisement
Back to Top