पाकिस्तानी फैंस ने अपने ही खिलाड़ियों को कहे अपशब्द, बोले- ‘तुम लोगों में न शर्म है, न हया है’

पाकिस्तानी खिलाड़ी भारत को जीत की बधाई देते हुए - Sakshi Samachar

मैनचेस्टर। भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में हुए मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए। उन वीडियो में पाकिस्तान ने भारतीय खिलाड़ियों को नीचा दिखाने की कोशिश की, लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तान के प्रशंसक अपने ही खिलाड़ियों को अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं।


पाकिस्तान को भारत के खिलाफ यहां रविवार को विश्व कप के मैच में हार मिली। ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुए मैच में भारत ने डकवर्थ-लुइस नियम के आधार पर अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी को 89 रनों से शिकस्त दी।

विश्व कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की यह लगातार सातवीं हार है। भारत को इस टूर्नामेंट में अब तक पाकिस्तान के खिलाफ एक भी हार नहीं झेलनी पड़ी है।

मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया जो ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकाबला हारने के बाद मैदान से बाहर जाते समय पाकिस्तान के खिलाड़ियों को उनके ही प्रशंसक हूट कर रहे हैं और अपशब्द कह रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:

World Cup 2019 : पाक को 89 रनों से टीम इंडिया ने दी करारी मात

एक प्रशंसक ने कहा, "फिटे मुंह, फिटे मुंह। कोई शरम होती है, कोई हया होती है। तुम लोगों में न शर्म है, न हया है।"

इस बीच एक प्रशंसक ने शोएब मलिक पर नाराजगी जाहिर करते हुए उसे टीम से निकालने की भी मांग की। प्रशंसक ने कहा, "मलिक कहां है, कहां है मलिक। टीम से बाहर करो, मलिक को निकालो, निकालो मलिक को।"

पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर हालांकि, इस दौरान अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आए और दर्शकों की ओर देखकर तालियां बजाई।

इससे पहले, स्टार स्पोर्ट्स ने एक विज्ञापन बनाया था, जिसकेजवाब में पाकिस्तान के जैज टीवी ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान को लेकर एक वीडियो जारी किया खा और भारत का मजाक उड़ाया था। इसके जवाब में एक भारतीय प्रशंसक ने शुक्रवार देर रात एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें जैज टीवी के वीडियो का करारा जवाब दिया गया। इस वीडियो को 20 घंटों में 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा।

Advertisement
Back to Top