लंदन : विश्व कप खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंची भारतीय टीम को शनिवार को अपना पहला अभ्यास मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने जा रही है, लेकिन मैच से एक दिन पहले ही उसके लिए विजय शंकर की चोट चिंता बन गई है। चोट के बारे में विस्तार से कोई जानकारी नहीं मिल पायी है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, शंकर को शुक्रवार को अभ्यास के दौरान दाहिने कंधे में चोट लगी और वह तुरंत मैदान छोड़कर बाहर चले गए।

विजय बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे तभी भारतीय टीम को प्रैक्टिस कराने के लिए इंग्लैंड गए बाएं हाथ तेज गेंदबाज खलील अहमद की बाउंसर पर पुल करने गए और गेंद उनके हाथ में लगी।

बीसीसीआई ने हालांकि शंकर की स्थिति पर अभी तक कोई औपचारिक स्पष्टीकरण नहीं दिया है। भारतीय टीम उम्मीद करेगी कि शंकर की चोट गंभीर न हो।

आपको बता दें कि विजय शंकर को नंबर-4 के लिए अंबाती रायडू के ऊपर तरजीह मिली है।

इसे भी पढ़ें :

World Cup 2019 : अनुभव ही नहीं उम्र में भी अन्य टीमों से आगे है भारतीय खिलाड़ी

World Cup 2019: भारत के साथ अभ्यास मैच खेलने को लेकर रोस टेलर ने कही ये बात

आपको बता दें कि सभी 10 टीमों को दो-दो वॉर्म मैच खेलने का मौका मिलेगा। दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड जिन्हें 30 मई को विश्व कप का ओपनिंग मैच खेलना है, वो अपना आखिरी वॉर्म मैच क्रम से 26 और 27 मई को खेलेंगी। इन वॉर्म मैचों को ओडीआई स्टेटस नहीं दिया जाएगा।

इन वॉर्म-अप मैचों के जरिए टीम को इंग्लैंड की कंडीशन्स को समझने का बेहतर मौका मिलेगा। भारत को दो वॉर्म मैच न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ खेलने हैं। इसके बाद भारत का पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होगा।