नई दिल्ली। दुनिया भर के सबसे लोकप्रिय और चहेते क्रिकेटरों में से एक, महेंद्रसिंह धोनी ने क्रिकेट से संन्यास लेने की योजना बनाने की योजना का खुलासा किया है। दरअसल महेंद्र सिंह धोनी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी को रिटायरमेंट के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में धोनी यह कह रहे हैं कि - "मैं आप सभी के साथ एक रहस्य साझा करना चाहता था। मै काफी क्रिकेट खेल चुका हूं इसलिए मैंने तय किया कि अब मेरे लिए वह समय आ गया है जो मैं चाहता हूं। दरअसल मैं बचपन से ही हमेशा से एक कलाकार बनना चाहता था ताकि मैं कुछ पेंटिंग बना सकूं। रिटायरमेंट के बाद वो अपनी कला प्रदर्शनी आयोजित करना चाहेंगे। धोनी ने वीडियो में अपनी बनाई तीन तस्वीरें भी दिखाईं।" इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके फैन्स उनसे इस बात को पूछने के लिए मजबूर हो गए धोनी आखिर क्यों

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि टीम इंडिया को ऐसा गिफ्टेड क्रिकेटर पहली बार मिला है। वे हमेशा से ही अपने फैन्स के चहेते बने रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कभी भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया। वे जल्द ही ब्लू जर्सी में आगामी विश्वकप 2019 में खेलते नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें एक और विश्व रिकॉर्ड अपने नाम करने से मात्र 3 कदम दूर है एमएस धोनी

बहरहाल वर्ल्ड कप 2019 में धोनी विराट कोहली के साथ टीम इंडिया को तीसरा एकदिवसीय वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाएंगे। धोनी के पास तीन वर्ल्ड कप खेलने का अनुभव है और इस बार भारत के पास काफी संतुलित टीम भी है। उम्मीद है कोहली की कप्तानी और धोनी की मुस्तैदी से भारत यह वर्ल्ड कप जीतेगा।