मुंबई: हार्दिक पांड्या ने शुक्रवार को एक ट्वीट के माध्यम से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल से पहले अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम (चेन्नई सुपरकिंग्स) को चेतावनी दी है। उनका यह पोस्ट तब आया है जब उनकी टीम मुंबई इंडियंस ने फाइनल में जगह बना ली है। वह रविवार को होने वाले फाइनल में अपने चौथे आईपीएल खिताब के लिए लड़ेगी।

हार्दिक ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "रॉयल लड़ाई के लिए तैयार हूं।" मुंबई को इस सीजन में फाइनल में पहुंचाने में हार्दिक का अहम योगदान रहा है। उन्होंने अभी तक 393 रन बनाए हैं इनमें से कई अंतिम ओवरों में आए हैं। साथ ही उन्होंने अभी तक कुल 14 विकेट भी अपने नाम किए हैं।

कॉफी विद करण विवाद के बाद हार्दिक पांड्या ने मैदान पर जोरदार वापसी की और आईपीएल के जरिए ठीक विश्व कप से पहले उन्होंने भारतीय टीम को भी राहत दे दी होगी।

इसे भी पढ़ें :

IPL 2019 : दिल्ली को हराकर 8वीं बार फाइनल में पहुंची चेन्नई, अब मुकाबला मुंबई से

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में आईपीएल 2019 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें इससे पहले 3 बार आमने-सामने आ चुकी हैं जिसमें से दो बार मुंबई इंडियंस ने जीत दर्ज करके खिताब अपने नाम किया, जबकि एक बार (2010) चेन्नई सुपर किंग्स ने मैच व खिताब जीता। दोनों ही टीमें अब तक सर्वाधिक 3-3 बार आईपीएल खिताब जीत चुकी हैं।