नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम की एक फैन जबरदस्त तरीके से छाई हुई है। इस फैन का असली नाम है दीपिका घोष जो कि अक्सर फिल्म स्टार्स के साथ दिखाई पड़ती है। दरअसल यह लड़की सुर्खियो में तब आई जब 6 सेकंड के वीडियो में यह डांस करती दिखाई दी। फिर क्या था रातों रात ये लड़की ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी। कोई इसे मिस्ट्री गर्ल बता रहा है तो कोई इस फैन को आईपीएल नेशनल क्रश बता रहा है।

View this post on Instagram

throwin shade

A post shared by deepika (@deeghose) on

दीपिका के बारे में लोगो को पहले कुछ भी जानकारी नहीं थी लेकिन जब से ही उनके डांस का वीडियो वायरल हुआ वो रातों रात सोशल मीडिया पर हिट हो गई। इस दौरान लोगों ने तरह-तरह का नाम दिया।

रातभर में 270k लोगों ने किया फॉलो

सोशल मीडिया पर हिट होते ही लड़की के इंस्टाग्राम अकाउंट को भी सार्वजनिक कर दिया गया और रात भर में उसके फॉलोवर्स की संख्या 270k को पार कर गई है। उसने अपने टाइमलाइन पर मैच का एक वीडियो भी कैप्शन के साथ पोस्ट किया, "#RCB गर्ल फॉरएवर" और यहां तक कि अपने अकाउंट का नाम भी #theRCBgirl रखा।

View this post on Instagram

on cloud wine

A post shared by deepika (@deeghose) on

फेक अकाउंट भी आए सामने

दीपिका के सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर कुछ फेक अकाउंट भी सामने आए हैं जिसके बाद उन्होने लोगों को अपनी ऑफिसियल आईडी से कहा है कि वे इस तरह के फेक अकाउंट को फॉलो ना करें।

ऐसे चर्चा में आई दीपिका

मैच के दौरान एक लड़की पूरे मैच में बहुत जोशोखरोश से बेंगलुरू की टीम को सपोर्ट करती दिखाई थी। इसने कभी बेंगलुरू का फ्लैग लहराते हुए तो कभी डांस करते हुए अपनी टीम को चियर किया और टीम की जीत के बाद डांस करते हुए जश्न भी मनाया। कैमरामैन ने भी उनको कई बार स्क्रीन पर दिखाया। जब भी स्क्रीन पर वो आतीं तो लोग जोर-जोर से चीयर करने लगते।