गौतम गंभीर ने अफरीदी को दिया जवाब, कहा-तुम्हें मनोचिकित्सक के पास ले जाऊंगा

डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी अपनी आत्मकथा 'गेम चैंजर' को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने अपनी आत्मकथा में पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर के साथ हुए विवाद के बारे में लिखा। उन्होंने गंभीर की ओलोचना करते हुए कहा कि उनका अपना कोई व्यक्तित्व नहीं है और उनमें बहुत ज्यादा एटिट्यूड है।

अफरीदी ने अपनी किताब में लिखा, "कुछ प्रतिस्पर्धा पर्सनल होती हैं, तो कुछ प्रोफेशनल। गंभीर का मामला दिलचस्प है। उनमें एटिट्यूड की समस्या है। गंभीर कोई व्यक्तित्व नहीं है और क्रकेट के खेल में उनका कोई चरित्र भी नहीं है। उनके पास कोई बड़ा रिकॉर्ड नहीं है बस एटिट्यूड है।"

अफरीदी ने लिखा, "कराची में हम ऐसे लोगों को सारयाल (जो हमेशा गुस्से में रहे) कहते हैं। मुझे खुश और सकारात्मक लोग पसंद हैं, यह मायने नहीं रखता कि आप कितने आक्रामक यह प्रतिस्पर्धी है, लेकिन आपको सकारात्मक होना चाहिए और गंभीर ऐसा नहीं थे।"

इसे भी पढ़ें :

अफरीदी ने आत्मकथा में किया असली उम्र का खुलासा, सालों तक फैंस को परोसा झूठ

राजनीति में उतर चुके गंभीर ने भी अफरीदी को मजेदार जवाब दिया। गंभीर ने कहा, "शाहिद अफरीदी तुम बहुत मजाकिया हो। वैसे हम अभी भी पाकिस्तान के लोगों को इलाज कराने के लिए भारत का वीजा दे रहे हैं। मैं तुम्हें खुद मनोचिकित्सक के पास ले जाऊंगा।"

Advertisement
Back to Top