कोलकाता : आईपीएल के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक और मैच जिताऊ पारी खेलने वाले आंद्रे रसेल ने अपनी पत्नी से कहा है कि वह अपने प्रशंसको को खुशी प्रदान करने को लेकर हमेशा दबाव में रहते हैं।

रसेल ने कोलकाता के लिए मुम्बई के खिलाफ रविवार को 40 गेंदों पर 80 रनों की नाबाद पारी खेली। कोलकाता ने अपने घर में हुए इस मैच में मुम्बई को हराते हुए प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को बरकरार रखा है।

रविवार को 31 साल के हुए रसेल ने अपनी इस पारी में आठ छक्के और छह चौके लगाए। मैच के बाद रसेल ने अईपीएलटी-20 डॉट कॉम से कहा कि वह जब भी मैदान पर जाते हैं तो उनका लक्ष्य अपनी पत्नी जैसिम और कोलकाता के प्रशंसकों को खुश करना होता है और वह इसे लेकर काफी दबाव में रहते हैं।

इसे भी पढ़ें :

IPL 2019: रसेल के आलराउंड खेल ने मचाया धमाल, केकेआर ने मुंबई को 34 रनों से दी मात

IPL 2019 : राजस्थान ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

रसेल ने कहा, "मेरे लिए यह खास दिन था। यह मेरा जन्मदिन था और मैं अपने प्रशंसकों तथा अपनी खूबसूरत पत्नी जैसिम को खुश करने के लिए हमेशा दबाव में रहता हूं। मैं हर मैच में इन दोनों को खुश करना चाहता हूं।"

रसेल आईपीएल के इस सीजन में 50 छक्के लगा चुके हैं। जैसिम से जब यह पूछा गया कि उन्हें रसेल की पारी कैसी लगी तो उन्होने कहा, "मैं जानती थी कि रसेल आज अच्छा करेंगे। जब वह बड़े छक्के लगा रहे थे मैं काफी रोमांचित थी।"