चेन्‍नई: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आज यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। लेकिन इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बुरी खबर आई है। बताया जा रहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान केन विलियमसन न्‍यूजीलैंड लौट गए हैं क्‍योंकि उनकी दादी का निधन हो गया है।

मंगलवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में वह शिरकत नहीं कर पाएंगे। ऐसी उम्‍मीद की जा रही है कि राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले से पहले विलियमसन अपनी फ्रेंचाइजी के साथ दोबारा जुड़ जाएंगे।

विलियमसन की गैर-मौजूदगी में भुवनेश्‍वर कुमार सनराइजर्स हैदराबाद की कमान संभालेंगे। भारतीय तेज गेंदबाज ने सनराइजर्स हैदराबाद के पहले पांच मैचों में टीम का नेतृत्‍व किया था क्‍योंकि विलियमसन तब कंधें की चोट का इलाज करा रहे थे। वापसी के बाद कीवी बल्‍लेबाज ने चार मैचों में 28 रन बनाए।

इसे भी पढ़ें :

हैदराबाद और चेन्नई के बीच मुकाबला आज, ये हो सकती है प्लेइंग XI

अब हैदराबाद के लिए नहीं खेल पाएंगे वार्नर और बेयरस्टो, आगे का सफर होगा कठिन

पिछले सीजन की रनर्स-अप सनराइजर्स हैदराबाद ने मौजूदा आईपीएल में शानदार शुरुआत की और पहले चार मैचों में से तीन मुकाबले जीते। इसके बाद उसे अगले तीन मुकाबलों में लगातार शिकस्‍त झेलनी पड़ी। हालांकि, हैदराबाद ने दमदार वापसी की और अपने घर में चेन्‍नई और केकेआर को मात दी। ऑरेंज आर्मी इस समय 9 मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर काबिज है।

हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को नौ विकेट से करारी शिकस्त दी है और उस जीत से टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है।